दुश्मन से छुटकारा पाने का दुर्लभ शाबर मंत्र

आदेश और नमस्ते मेरे प्यारे दोस्तों भाई बहनों मैं  आपको दुश्मन से छुटकारा पाने का सिद्ध शाबर मंत्र दे रहा हूं। कई लोग ऐसे होते हैं जो बेवजह किसी को परेशान करते हैं किसी की मजबूरी का फायदा उठाते हैं तो ऐसे में वह व्यक्ति दूसरे व्यक्ति से बहुत चिंतित हो जाता है और उसका जीना हराम हो जाता है समय-समय पर किसी के वजह से परेशान होना। उसे वह चिंतित हो जाता है।और हर जगह अपने दुश्मन का अपमान सहायता बढ़ता है। ऐसी परिस्थिति में आप हो इस मंत्र को आजमाना है बेवजह किसी को परेशान ना करें नहीं तो यह मंत्र और उसका उल्टा पलटा पड़ जाएगा।

मंत्र:-

ओम नमो आदेश ।

गुरु जी को आदेश।

ओम गुरुजी जलबांधु।

जलवायु बांधु।

बांधु अमुक (यह दुश्मन का नाम ले)।

दुश्मन का शरीर।

हात बांधु।

कान बांधु।

नाक बांधु।

पैर बांधु।

नाडी नाड़ी बांधु।

पुरा शरीर बांधु।

दुहाई गुरु गोरखनाथ की।

 

विधि:-इस मंत्र को आपको किसी भी ग्रहण काल में या अमावस्या पूर्णिमा में 108 बार जप करके इस मंत्र को सिद्ध करना है।

प्रयोग:- सफेद राई या काली उड़द के ऊपर 108 बार इस मंत्र से अभिमंत्रित करके। दुश्मन के घर के सामने या रास्ते पर या दुश्मन के घर की ओर फेंक दोगे तो दुश्मन का बंदीस्त हो जाएगा।

२ एक हरा निंबू के ऊपर 21बार इस मंत्र से अभिमंत्रित करके उस नींबू को दुश्मन के आने-जाने के रास्ते में गाड़ दोगे तो दुश्मन का शरीर बंध जाएगा।

3 दुश्मन की फोटो हाथ में लेकर इस मंत्र से 108 बार अभिमंत्रित करके वह फोटो श्मशान घाट में गाड़ दोगे तो भी आपका काम हो जाएगा।

यदि आप चाहते हैं कि अभी दुश्मन अपने रास्ते से हट गया है, उसके सारे काम का जो बंद हो गए हैं, वह काफी परेशानी में बीत रहा है, बीमार है, घर में बंदिश हुई है, वह आपको परेशान नहीं कर रहा है और वह आपका दोस्त अब बन गया है। तो आप उसको खुल भी सकते हैं। बस आपको मंत्र की जगह जहां बंध है वहां खोलू का इस्तेमाल करना है। उसका बंधन खुल जाएगा।

( बेवजह, मासूम किसी को उपर यह प्रयोग करोगे तो उसका छोड़ खुद अपना बांध लोगे। और तकलीफ उसके होनी चाहिए तो आपको तकलीफ होगी इसलिए सोच समझकर ही इस मंत्र का उपयोग करें)

इस मंत्र का अधिक प्रभाव के लिए आपका गुरु होना उचित है। क्योंकि गुरु मुख से जो मंत्र सरवन की जाती है वह शीघ्र ही देखो कर अपना प्रभाव दिखाते हैं नमो आदेश धन्यवाद।

लोकोपयोगी शाबर मंत्र है ज्यादा से ज्यादा पोस्ट को लाइक और साझा करें ताकि सभी जरूरतमंदों को इसका फायदा हो ।

 

teaminderjaal